आंटी पटाने का सरल तरीका

आंटी पटाने का सरल तरीका

आंटी पटाने का सरल तरीका
आंटी पटाने का सरल तरीका

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको आंटी पटाने का सरल तरीका बताने वाले है। दोस्तों हर एक व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसने एक बार तो भी आंटियां भाभी के साथ सेक्स करना होता है। छोटी उम्र से लेकर बड़ी उम्र के व्यक्ति की यह इच्छा होती है कि उसने कभी ना कभी आंटी को पटाना होता है। वैसे तो आंटी को बताना यह कोई बड़ी बात नहीं होती है।

कुछ सही तरीके इस्तेमाल करके आप आंटी को आराम से पटा सकते हैं। लेकिन कुछ लोग उत्तेजना में आकर कुछ गलत कदम उठा देते हैं और जिसके कारण वह आंटी को कभी पटा नहीं पाते हैं। दोस्तों आंटी अगर रिलेशनशिप में आती है तो उसका मुख्य कारण यह होता है कि वह अपने पति से खुश नहीं है। उसका पति उसको ठीक तरह से संतुष्ट नहीं कर पा रहा है और इसके कारण वह दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में आती है। तो दोस्तों आप को भी अगर आंटी पटानी है तो आपने नीचे दिए गए तरीके इस्तेमाल करके उन्हें पटाना चाहिए। तो आइए जानते हैं आंटी को पटाने का सरल तरीका।

आंटी को पटाने का सरल तरीका :-

  • किसी भी आंटी को पटाने से पहले आपने उसके बारे में पूरी जानकारी निकाल लेनी चाहिए। जैसे कि उसकी दिनचर्या क्या है, वह क्या काम करती हैं, वह घर के बाहर कब निकलती है, उसका पति कब घर नहीं होता है, ऐसे प्रकार की सभी जानकारी आपने उसके बारे में निकाल लेनी चाहिए।
  • अपने इस बात का पता लगाना है कि क्या आंटी का पति ज्यादातर काम से घर के बाहर रहता है, क्या आंटी का पति उसे हरदम पीटता रहता है, या फिर ज्यादा नशीली पदार्थ का सेवन करता है। अगर इनमें से एक भी बात सही निकली तो आपका आधा काम इधर ही खत्म हो जाता है।
  • अभी आपने आंटी को पटाने के लिए कुछ तो भी ऐसी हरकत करनी चाहिए जिससे आंटी का ध्यान आप पर जाए। साथ ही आपने आंटी से थोड़ी-थोड़ी बात करना शुरू कर देना चाहिए। बात करते समय आपने आंटी के साथ फ्लर्ट नहीं करना चाहिए। क्योंकि आंटी की मैचुअर लेवल हाई होती है वह जल्द ही समझ जाएगी कि आप किस बहाने से उससे बात कर रहे हो।
  • अब आपने धीरे-धीरे आंटी से बात करना बढ़ा देना चाहिए। आपने उसके घर जाकर उसके काम में हाथ बटाना चाहिए। उसकी हमेशा मदद करनी चाहिए। चाहते ही आंटी के साथ आपने कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहिए। जिससे आप मे जान पहचान ज्यादा बढ़ जाएगी और आंटी आप पर विश्वास करने लगेगी।
  • किसी ना किसी बहाने से आपने आंटी का नंबर प्राप्त कर लेना चाहिए। नंबर मिलने के बाद में आपका काम आसान हो जाता है। आपने आंटी से WhatsApp पर या फिर फोन पर बात करनी चाहिए। जब भी आप आंटी से बात करो तब आपने आंटी की केयर करनी चाहिए और उसकी हमेशा तारीफ करना चाहिए।
loading...

दोस्तों इस तरह आप किसी भी आंटी को पटा सकते हो। तो दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *