गांड मारने के फायदे आपको भी पता नहीं होंगे

गांड मारने के फायदे

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको गांड मारने के फायदे बताने वाले हैं। दोस्तों गांड मारने को हिंदी में गुदा मैथुन कहते हैं। लेकिन इसे आम भाषा में गांड मारना ही कहा जाता है।

गांड मारने के फायदे
loading...

गांड मारने के फायदे

गांड मारना यह एक सेक्सुअल क्रिया है। इस सेक्सुअल क्रिया में पुरुष अपना लिंग महिला की योनि में डालने की बजाएं महिला की गांड में डालते हैं। यह सेक्सुअल क्रिया करने से पुरुष और महिला दोनों भी आनंदित होते हैं एवं महिला इससे अच्छी तरह से संतुष्ट हो जाती है। पुरुषों को महिलाओं की गांड मारना बहुत अच्छा लगता है। पुरुष हमेशा सेक्स के बारे में नए नए तरीके अपनाते हैं। कई बार महिला भी अनेक प्रकार के सेक्स क्रिया अपनाती है।

सेक्सुअल क्रिया में गांड मारना यह बहुत ही प्रचलित सेक्स क्रिया है। अगर आप भी गांड मारने के बारे में सोच रहे हैं तो आपने यह सेक्सुअल क्रिया करने से पहले इस बारे में पूरी जानकारी एवं सुरक्षितता जानना बहुत जरूरी होता है।

तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको गांड मारने के फायदे बताने वाले हैं।

गांड मारने के फायदे :-

  • गांड मारने से गांड साफ रहने में मदद होती है। गुदा मैथुन करने से अंदर जमने वाला सभी मल आसानी से निकल जाता है। और इसके कारण हम स्वस्थ रहते हैं। साथ ही एनल सेक्स करने से शरीर के उस हिस्से में का रक्त प्रवाह बढ़ जाता है।
  • सेक्स करने से हमारी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। सेक्स करने की दौरान हमारे अच्छी एक्सरसाइज हो जाती है और इसलिए यह हमारे सेहत के लिए बहुत ही अच्छा होता है।
  • बहुत से पुरुषों को महिला की गांड मारना बहुत अच्छा लगता है। पुरुषों को गुदामैथुन अच्छा लगता है क्योंकि यह भाग थोड़ा कठोर होता है और यह सेक्स व्याकरण सामान्य शक्ति से थोड़ी ज्यादा शक्ति और लगती है। पुरुषों को महिलाओं की गांड का हमेशा आकर्षण रहा है। इसलिए वह सामान्य सेक्स क्रिया करने के बजाय एनल सेक्स करने में ज्यादा इंटरेस्टेड रहते हैं।
  • गुदा मैथुन करने के वजह से प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता है। प्रेग्नेंट होने की कोई संभावना ना होने के कारण महिला भी यह सेक्स किया करने में आकर्षित होती है।
  • अगर पुरुषों का वीर्य महिलाओं के गांड में जाता है तो रिसर्च के मुताबिक वीर्य में मौजूद शुक्राणु शरीर के दर्द को दूर करते हैं एवं बेहतर नींद, ऊर्जा और महिलाओं में योन इच्छा बढ़ाने में मदद करते हैं।
  • अगर आप वहीं-वहीं सेक्स क्रिया अपनाकर बोर हो चुके हैं तो एनल सेक्स करके आप दोबारा से आनंद उठा सकते हैं। क्योंकि हर बार वही सेक्स क्रिया करने से आदमी बोर हो जाता है। उसे कुछ नया चाहिए होता है। इसलिए अगर आप एनल सेक्स का प्रयोग करते हैं तो आपको सेक्स करने में और भी ज्यादा मज़ा आएगा।

साली की चुदाई करना सही होता है क्या ?

सेक्स कैसे करें कि लड़की प्रेग्नेंट ना हो

loading...

The Author

kaise kare

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कैसे करे हिंदी में © 2018 Frontier Theme
%d bloggers like this: