लिंग को गोरा करने के आसान उपाय

0
93

लिंग को गोरा करने के आसान उपाय

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लिंग को गोरा करने के आसान उपाय बताने वाले है। दोस्तों हर पुरुष का यह सपना होता है कि उसका लिंग लंबा, मोटा एवं गोरा हो। ज्यादातर भारत देश में लिंग के कालापन की समस्या करीब-करीब सभी पुरुषों को है।

लिंग को गोरा करने के आसान उपाय
लिंग को गोरा करने के आसान उपाय

दोस्तों लिंग का कालापन दूर करने के लिए पुरुष बहुत से अलग अलग तरीके अपनाते हैं। हमारा लिंग हमेशा अंडरवियर और पैंट में रहता है इसलिए हमारे लिंग को सूर्य प्रकाश, फ्रेश हवा नहीं मिल पाती है और इसके कारण हमारा लिंग काला रह जाता है। लिंग काला होने से बहुत से पुरुषों का कॉन्फिडेंस कम हो जाता है। कॉन्फिडेंस कम होने से इसका असर उनके पर्सनालिटी पर भी होता है।

साथ ही साथ लिंग का काला होना महिलाओं को पसंद नहीं होता है। इसलिए पुरुष अपने लिंग को गोरा करने के लिए अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। तो दोस्तों अगर आपका लिंग अभी काला है तो आपने चिंता करने की कोई आवश्यकता नही। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको लिंग को गोरा करने के आसान उपाय बताने वाले हैं।

लिंग को गोरा करने के आसान उपाय :-

  • दोस्तों लिंग को गोरा करने के लिए आपने रोजाना लिंग को पानी लगने देना चाहिए। यानी कि आपने रोजाना नहाना चाहिए। क्योंकि कई लोगों को तीन-चार दिन तक नहाने की बुरी आदत होती है और इसके कारण गुप्तांगों को पानी न लगने के कारण इंफेक्शन होने की समस्या बढ़ जाती है। और इसके कारण हमारी लिंग की त्वचा काली होने लगती है। इसलिए आपने रोजाना नहाना चाहिए।
  • दोस्तों जब भी आप नहाते हो तब आपने अपने लिंग को साबुन लगाना बहुत जरूरी होता है। साबुन लगाने से आपका लिंग हमेशा साफ रहता है। रोजाना नहाते समय लिंग को साबुन लगाने से आपकी लिंग की त्वचा गोरी होने लगती है। दोस्तों आपने रोजाना आते समय साबुन का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।
  • दोस्तों आपने अपने लिंग की निगाह रखना बहुत जरूरी होता है। क्योंकि अगर ठीक तरह से आप अपने लिंग की निगाह नहीं रख पाते हो तो आपके लिंग की कालापन की समस्या और भी बढ़ सकती है।
  • लिंग को हवा प्रकाश ना मिलने के कारण लिंग की त्वचा काली होने लगती है। इसलिए अगर आप रात में नेकेड सोते हैं तो यह आपके लिंग के त्वचा के लिए अच्छा होगा। आप अपने लिंग को क्लेनेजर के द्वारा भी साफ कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने से आपके लिंग की त्वचा गोरी होने लगती है।

तो दोस्तों इस तरह आप अपने लिंग को गोरा कर सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here