लिंग को मजबूत बनाने के उपाय

0
30

लिंग को मजबूत बनाने के उपाय

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लिंग को मजबूत बनाने के उपाय बताने वाले हैं। किसी भी शादी शुदा उम्र या किसी भी लड़के का यह सपना होता है कि उसका लिंग स्वस्थ एवं मजबूत बने। लेकिन आजकल के फास्ट लाइफ स्टाइल में गलत खानपान की वजह से और ज्यादा फास्ट फूड का सेवन करने की वजह से हमारे लिंग में का तनाव कम हो जाता है और इसका सीधा असर हमारे सेक्सुअल लाइफ पर होता है।

लिंग को मजबूत बनाने के उपाय
लिंग को मजबूत बनाने के उपाय

साथ ही बचपन में की गई गलत आदतों की वजह से इसका भुगतान हमें जवानी में करना पड़ता है। इन सभी कारणों की वजह से और गलत दिनचर्या की वजह से हमारे लिंग में तनाव कम हो जाता है। लिंग में तनाव कम होने के कारण हमें सेक्स करने में बिल्कुल मजा नहीं आता है और हम हमारे पार्टनर को संतुष्ट नहीं रख पाते हैं।

बहुत से लोग लिंग मजबूत बनाने के लिए तरह-तरह के नुस्खे या फिर डॉक्टरों का इलाज कराते हैं। लेकिन आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिससे आप अपने लिंग को मजबूत एवं कठोर बना सकते हो। तो आइए जानते हैं लिंग को मजबूत बनाने के उपाय।

लिंग को मजबूत बनाने के उपाय :-

  • प्याज यह इस समस्या के ऊपर बहुत ही प्रभावी उपाय है। प्याज का सेवन करने से आप अपने लिंग को मजबूत बना सकते हो। साथ ही साथ प्याज का सेवन करने से आपके लिंग में का तनाव भी बढ़ता है। इसलिए रोजाना आपने प्याज का सेवन करना चाहिए।
  • मिर्ची में कुछ ऐसे गुण होते हैं जो अपने खून को जननांग की तरफ ढकेलते है। अगर संभोग करने से पहले आप मिर्ची का सेवन करते हैं तो आपके लिंग ढीलापन की समस्या दूर हो जाएगी।
  • ओमेगा 3 फैटी एसिड का सेवन करने से हमारे शरीर मैं ब्लड सरकुलेशन बढ़ता है। ब्लड सरकुलेशन बढ़ने से हमारे लिंग में खूब अच्छे से प्रभावित हो पाता है। ओमेगा 3 फैटी एसिड में आपने फिश, अलसी के बीज, अखरोट आदि का सेवन करना चाहिए।
  • अगर आप संभोग करने के पहले डार्क चॉकलेट का सेवन करते हैं तो आपके लिंग की ढीलापन की समस्या दूर हो जाती है और आपका लिंग मजबूत एवं कठोर बन जाता है।
  • पास्ता खाने से हमारे शरीर को कार्बोहाइड्रेट्स मिलते हैं। जिससे हमारे शरीर की ऊर्जा शक्ति बढ़ने में मदद होती है।
  • अगर कॉफी कल आप रोजाना सेवन करते हैं तो आप अपना सेक्स टाइम बढ़ा सकते हैं। कॉफी ज्यादा देर तक सेक्स करने में मददगार होती है।

तो दोस्तों इस तरह आप अपने लिंग को कठोर एवं मजबूत बना सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here