पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है कैसे जाने

0
43

पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है कैसे जाने

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है क्या यह कैसे जाने के बारे में जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों अक्सर जब हम ऑफिस या किसी काम से रोजाना घर के बाहर रहते हैं तो पत्नी इसका गलत फायदा उठाती है।

पत्नी का किसी के साथ अफेयर
पत्नी का किसी के साथ अफेयर

अपनी पीठ के पीछे वह हमें धोखा देती है और किसी और मर्द के साथ अनैतिक संबंध रखती है। फिर हम चाहे उसे कितना भी प्यार कर ले, उस पर कितना भी विश्वास जताए लेकिन वह हमें धोखा जरूर देती है। जब भी हम घर के बाहर होते हैं तो वह उसका गलत फायदा उठाती है।

फिर वह हमसे हर बात पर झगड़ा करती है बात-बात पर हमारे गलतियां निकालती है और इसी के कारण हमारे वैवाहिक जीवन में समस्याएं निर्माण होती है। तो अगर आपके पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है और आपको इसके बारे में पता करना है तो आपने यह आर्टिकल पूरा पढ़ना चाहिए।

पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है कैसे जाने के तरीके :-

  • अगर आपको जानना है कि आपकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है तो सबसे पहले आपने पत्नी का स्वभाव देखना चाहिए। क्या वह आपसे सही तरीके से पेश आ रही है या फिर वह आपसे सही तरीके से बात कर रही है क्या यह जानिए।
  • जब कभी आप अपने पत्नी के साथ सेक्स करने की इच्छा रखते हैं तो क्या वह सेक्स करने के लिए राजी हो रही है या नहीं या फिर कोई और बहाने दे रही है। अगर वह गाली दे रहे हैं तो यह आपके लिए चिंता की बात है।
  • अगर आपकी पत्नी घर में कम और बाहर ज्यादा वक्त बिता रही है तो इस बात पर आपने ध्यान देना जरूरी है। क्योंकि अगर उसका कोई चक्कर चल रहा है तो वह घर के बाहर ज्यादा वक्त जरूर बिताएगी।
  • अगर आपको जानना है कि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है क्या तो आपने अपने पत्नी की आंखों में आंखें डाल कर बात करनी चाहिए। क्योंकि जो कोई व्यक्ति झूठ बोलता है वह अभी नजर से नजर नहीं मिला पाता है। वह बीच में ही नजरें झुका लेगी।
  • आपने अपने पत्नी का फोन चेक करना चाहिए। जब पत्नी फोन के आस पास ना हो या फिर वह सो रही हो तब आपने उसका फोन चेक करना चाहिए। इससे आपको पता चल जाएगा कि वह किससे बातें करते हैं किसे मैसेज करती है। चाहे वह सभी कॉल और मैसेज डिलीट कर दें लेकिन आपको कोई ना कोई सुराग जरूर मिलेगा। उसकी फोन डिटेल्स निकाल कर आप सीधे तरीके से यह पता कर सकते हैं।

तो दोस्तों यह तरीके अपनाकर आप जान सकते हैं कि आपके पत्नी का किसी और मर्द के साथ अफेयर है या नहीं। दोस्तों यह लेख आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here