सेक्स कैसे करें कि लड़की प्रेग्नेंट ना हो

, , Leave a comment

सेक्स कैसे करें कि लड़की प्रेग्नेंट ना हो

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको सेक्स करने का सही तरीका बताने वाले हैं कि जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी। दोस्तों असल में यह सवाल ज्यादातर नौजवानों में तथा जिन लड़कों की उम्र कम है और वह सेक्स करने जा रहे हैं उन्हें यह सवाल ज्यादा गिरता है।

सेक्स कैसे करें
सेक्स कैसे करें

जो लोग पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं उन्हें यह चिंता सताए रहती है की अगर वहं किसी लड़की के साथ सेक्स करते हैं तो वह प्रेग्नेंट ना हो जाए। हालांकि उनको यह चिंता है सताना जायज है। क्योंकि उनको सेक्स के बारे में ज्यादातर कोई ज्ञान नहीं होता है।

दोस्तों सेक्स करना हमारे शरीर के लिए बहुत आवश्यक होता है यह एक नॉर्मल क्रिया है जो पुरुष और महिला के बीच में की जाती है। सेक्स इस विषय पर आज भी हमारे समाज में खुलकर बात नहीं की जाती और इसी के कारण हम इन चीजों से अनजान हैं। बहुत सी ग़लतफ़हमियां आज भी इस विषय में फैलाई गई है।

दोस्तों अगर आपको पता नहीं है कि सेक्स कैसे करें कि लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी तो आप ने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आज इस लेख में हम आपको सेक्स करने का सही तरीका बताएंगे जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी।

सेक्स करने का सही तरीका :-

  • अगर आप किसी लड़की के साथ सेक्स करने जा रहे हैं तो आपने सिक्योर सेक्स करना चाहिए। सिक्योर सेक्स यानी कि जब हम सेक्स करते हैं तो आगे चलकर हमें कोई परेशानी ना आए।
  • आपने लड़की या महिला के साथ सेक्स करने की तमन्ना रखते हैं और जब आप उनके साथ सेक्स करने जाते हैं तो आपने हमेशा कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। कंडोम यह एक ऐसी चीज है जो हम हमारे लिंग पर लगाते हैं और सेक्स करते दौरान जब हमारा वीर्य छूट जाता है तो वह कंडोम में ही रहता है और लड़की के योनि में नहीं जाता है।
  • अगर आप कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते है तो आपने यह बात ध्यान में रखनी चाहिए की जब भी आप लड़की के साथ सेक्स करने जाओगे तो आपने लड़की के योनि में कभी भी वीर्य नहीं छूटने देना चाहिए। अगर लड़की के योनि में वीर्य जाता है तो लड़की के प्रेग्नेंट होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • सेक्स करने के दौरान कंडोम यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आप मेन और वूमेन दोनों कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपने लिंग पर भी कंडोम लगा सकते हैं एवं लड़की के योनि में वुमन कंडोम भी लगा सकते हैं, जिसके कारण प्रेग्नेंसी जैसी समस्या से आप बच सकते हैं।
loading...
 

Leave a Reply